Thursday, August 23, 2018

Best 50 Mahfil Status fir whatsapp and facebook

Best 50 Mahfil Status fir whatsapp and facebook


Best 50 Mahfil Status fir whatsapp and facebook


  • अच्छा तुम्हारे शहर का दस्तूर हो गया जिसको गले लगा लिया, वो दूर हो गया...!!
     
  • अब उसे ना सोचूं तो जिस्म टूटने लगता है... एक वक्त गुजरा है उसके नाम का नशा करते करते..!!!
     
  • आँखों में हया हो तो परदा -ए -दिल ही काफी है ,., वरना नक़ाब से भी होते हैं इशारे मोहब्बत के .,!!
     
  • आशिक़ी में बहुत ज़रूरी है बेवफ़ाई कभी कभी करना...!!!
     
  • इंतजार किया है तेरा इतना वहाँ कि, अब आने जाने वाले वाले हर शख्स कि आहटें पहचानता हूँ,.,!!
     
  • इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ” ऐ बेखबर ” शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं।….।।
     
  • इतने बड़े बनो कि जब आप खड़े हों तो कोई बैठा न रहे,.,!!
     
  • इन बादलो का मिजाज, मेरे महबूब सा है, कभी टूट कर बरसते है, कभी बेरुखी से गुजर जाते हैं...!!!
     
  • इश्क़ मैंने किया पाकीज़ा इबादत की तरह, और दुनिया ने मुझे समझा तिज़ारत की तरह , मेरे अन्दर हूँ मैं दुनिया से यूँ महफूज़ मगर , शोहरतें राह में लटकीं इबारत की तरह..,.,.!!!
     
  • उदासी देख अपना ध्यान रखना... कि मैं अब मुस्कुराने जा रहा हूँ...!!!

Best 50 Mahfil Status fir whatsapp and facebook


  • उस खुशी का हिसाब कैसे हो...? तुम जो पूछ लो "जनाब कैसे हो,.,!!
     
  • एक बुंद नही जिनकी अपनी , वो प्यास बुझाने निकले हैँ,., पल- पल मे रंग बदलते हैँ , हमको समझाने निकले हैँ ,.,!!!
     
  • कट गया पेड़ मगर ताल्लुक की बात थी, बैठे रहे ज़मीन पर वो परिंदे रात भर,.,!!!
     
  • कत्ल किया था जिसने मेरी मासूम मुहब्बत का वो बा-इज़्ज़त बरी है और हम इश्क़ करके सारे शहर के गुनहगार हो गये,.,. !!
     
  • करता है वो याद मुझे चाहत से मगर .,., होता है ये कमाल बड़ी मुदत्तों के बाद .,.!!!
     
  • काँपते लबों के पीछे कुछ शब्द दबा रखे है तुमने मालूम पड़ता है इजहार-ए-मुहब्बत की तमन्ना उधर भी है..!
     
  • कितने झूठे होती हैं, मुहब्बत की कसमें, देखो, तुम भी जिंदा हो और मैं भी...!!
     
  • किस्सा -ए-ग़म , दिल-ए-काफ़िर का सुनाते किसको .,., अजनबी शहर का हर शक्श मुसलमान निकला .,.,!!!
     
  • कुछ तो हवा भी सर्द थी, कुछ था तेरा ख्याल भी, दिल को ख़ुशी के साथ-साथ होता रहा मलाल भी,.,!!!
     
  • कुछ साँपों का काटा पानी नहीं मांगता, रिश्तों को पहनना... ज़रा आस्तीन झटक कर,.,!!!

Best 50 Mahfil Status fir whatsapp and facebook


  • कोई ना राज़ी था साथ आने को, मैंने परखा बहुत ज़माने को.,.!!
     
  • कोई समझे तो एक बात कहूँ इश्क़ तौफ़ीक़ है , गुनाह नहीं ,.,!!!
     
  • खामोशी के भी अपने अल्फाज़ होते हैं,., गर तुम समझते तो कुछ ओर बात होती,.,!!!
     
  • ख़ूब हँस लो मेरी आवारा-मिज़ाजी पर तुम, मैं ने बरसों यूँ ही खाए हैं मोहब्बत के फ़रेब,.,!!!
     
  • खोने की दहशत और पाने की चाहत न होती, तो ना ख़ुदा होता कोई और न इबादत होती .,.,!!!
     
  • गलतफहमी की गुंजाईश नहीं सच्ची मुहब्बत में, जहाँ किरदार हल्का हो, कहानी डूब जाती है...!!!
     
  • गुलामी तो तेरे इश्क की हे वरना , ये दिल कल भी नवाब था और आज भी हे,.,!!
     
  • चेहरे अजनबी हो भी जायें तो कोई बात नहीं लेकिन रवैये अजनबी हो जायें तो बड़ी तकलीफ देते हैं .....||
     
  • जल गया अपना नशेमन तो कोई बात नहीं,., देखना ये है कि अब आग किधर लगती है,.,!!
     
  • ज़िंदा हो तो ज़िंदा नजर आना जरुरी है सहूलियत पाने के लिए पगलाना जरुरी है ,., शांति से जब ना बने कोई बात ,., तो आंधी तूफ़ान मचाना जरुरी है ,.,!!!

Best 50 Mahfil Status fir whatsapp and facebook


  • जिसमें जितनी आग भरी है उसमें उतना पानी है,., जिसमें जितना पागलपन है वो उतना ही ज्ञानी है ,.,!!!
     
  • झुठी शान के परिंदे ही ज्यादा फड़फड़ाते हैं ,, तरक्की के बाज़ की उडान में कभी आवाज़ नहीं होती,.,!!
     
  • ढूंढ़ने में बड़ा मजा आता है... दिल में बसा कोई अपना जब खो जाता है....!!!
     
  • तहजीब की बागडौर तब टूटती है जब हैसियत गुरुर बनकर सर चढ़ जाती है ..!!!
     
  • तुझे दिल से मिटाने के लिए, मेरा मिटना भी जरूरी हैं.,.,!!!
     
  • तुझे हर किसी को अपना बनाने का हुनर आता है तभी तेरे बदन पर रोज इक घाव नया नजर आता है,.,!!!
     
  • तुम आओ और कभी दस्तक तो दो इस दिल पर... प्यार उम्मीद से कम हो तो सज़ा-ऐ-मौत दे देना ॥
     
  • तुम फिर उसी अदा से अंगड़ाई ले के हँस दो आ जाएगा पलट कर गुज़रा हुआ ज़माना,.,!!
     
  • दिल की बिसात क्या थी निगाह-ए -जमाल में ,., एक आइना था टूट गया देख भाल में ,.,!!!
     
  • दिल खींच कर अपना तेरे पहलू में रख दिया , क्या इतना कम है मोहब्बत की इंतिहा के लिये,.,!!!
     
  • दिल-ए-वीराँ में अरमानो की बस्ती तो बसाता हूँ,., मुझे उम्मीद है हर आरज़ू ग़म साथ लाएगी,.,!!!

Best 50 Mahfil Status fir whatsapp and facebook

Best 50 Mahfil Status fir whatsapp and facebook


  • न मैं शायर हूँ, न शायरी से कोई वास्ता, बस एक आदत सी हो गई, तेरी यादों को बयान करना...!!!
     
  • नफ़रतो के इस दौर मे चार लोगो से रिश्ता बना के रखना. सुना है लाश को कब्र तक दौलत नहीं ले जाती..!!
     
  • निकल रहा था सुबह तक मेरे होठो से खून. रात को इस कदर तेरी तस्वीर को चूमा था मैंने .!!!
     
  • पगड़ी अपनी सँभालिएगा 'मीर' और बस्ती नहीं ये दिल्ली है,.,!!!
     
  • पता था कि उसकी हँसी मुझे पसन्द है इसलिए उसने जब भी दर्द दिया मुस्करा कर दिया,.,!!
     
  • पूछा किसी ने हाल बड़ी मुदत्तों के बाद ,., आया मेरा ख्याल बड़ी मुदत्तों के बाद .,.,
     
  • फलक को ज़िद है जहाँ बिजलियाँ गिराने की ,., हमारी भी जिद है वहीँ आशियाँ बनाने की ,.,!!
     
  • बहोत थे मेरे भी इस दुनिया में अपने .,., फ़िर इश्क़ हुआ और हम लावारिस हो गए .,.,!!!
     
  • बात इतनी सी थी.....कि तुम अच्छे लगते हो ! पर बात अब इतनी बढ़ गई ...कि तुम बिन कुछ अच्छा नहीं लगता..!!!
     
  • बादशाहों को सिखाया है क़लंदर होना... आप आसान समझते हैं मुनव्वर होना?

0 Please Share a Your Opinion.: