Thursday, August 23, 2018

Best Christmas Status Hindi Top 40

Best Christmas Status Hindi Top 40


Best Christmas Status Hindi Top 40


  • इस दुनिया में इससे दुखद और कुछ नहीं है की आप क्रिसमस की सुबह उठें और पाएं की आप बच्चे नहीं हैं.
     
  • एक अच्छी अंतरात्मा निरंतर क्रिसमस है .
     
  • एक बार फिर हम सब एक मौका पाने के लिए जा रहे हैं, एक एक और सुंदर दिन को मनाने, सब एक बहुत खुश क्रिसमस की शुभकामनाएँ आपको बधाई।
     
  • कुछ लोग आपको बस इसलिए गले लगाते हैं क्योंकि क्रिसमस है ; और कुछ ऐसे भी लोग हैं जो सिर्फ इसलिए आपका गला घोंटना चाहते हैं क्योंकि क्रिसमस है.
     
  • क्रिसमस एक ऐसा समय होता है जब बच्चे सांता से बताते हैं कि उन्हें क्या चाहिए और बड़े उसके लिए भुगतान करते हैं . घाटा एक ऐसा समय है जब बड़े सरकार से बताते हैं कि उन्हें क्या चाहिए और बच्चे उसके लिए भुगतान करते हैं.
     
  • क्रिसमस एक ऐसी छुट्टी है जो अकेले, अस्तव्यस्त और त्यागे हुए लोगों को सताती है .
     
  • क्रिसमस का यह प्यारा त्योहार जीवन में लाए खुशियाँ आपार; सांता क्लॉज़ आए आपके दवार; शुभकामना हमारी करें स्वीकार। मेर्री क्रिसमस!
     
  • क्रिसमस का यह प्यारा त्यौहार, जीवन में लाये खुशियां अपार, सांता क्लॉज़ आये आपके द्वार, शुभकामना हमारी करे स्वीकार मेर्री क्रिसमस
     
  • क्रिसमस की सुबह और स्कूल का अंत, साल के दो सबसे खुशहाल पल होते हैं

Best Christmas Status Hindi Top 40


  • क्रिसमस कोई मौसम नहीं . यह एक एहसास है.
     
  • क्रिसमस घर में आतिथ्य की ज्योति और ह्रदय में दया की लौ जलाने का मौसम है.
     
  • क्रिसमस थैंक्सगिविंग का विपरीत है . क्रिसमस बहुत हद्द तक इंसानों द्वारा बनायीं गयी एक छुट्टी है.
     
  • क्रिसमस न कोई समय है और न कोई मौसम , बल्कि ये एक मन की स्थिति है. शांति और मंगल की भावना को संजोना , दया से पूर्ण होना ही क्रिसमस की वास्तविक भावना है .
     
  • क्रिसमस मुझे ख़ुशी देता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वो साल के किस वक़्त आता है .
     
  • क्रिसमस मेरे बच्चे , व्यवहार में प्रेम है . हर बार जब हम प्यार करते हैं, हर बार जब हम देते हैं, वह क्रिसमस है.
     
  • क्रिसमस हर चीज को दोगुना दुखी बना देता है.
     
  • खुद से क्या मांगू तेरे वास्ते; सदा खुशियां हो तेरे रास्ते; हंसी तेरे चेहरे पे रहे इस तरह; खुशबू फूल का साथ निभाती है जिस तरह। मेर्री क्रिसमस!

Best Christmas Status Hindi Top 40

Best Christmas Status Hindi Top 40


  • गुल ने गुलशन से गुलफाम भेजा है,सितारों ने आसमान से सलाम भेजा है मुबारक हो आपको क्रिसमस का यह प्यारा त्यौहार,,हमने अडवांस में यह पैगाम भेजा है. मेर्री क्रिसमस!
     
  • चाँद ने चाँदनी बिखेरी है; तारों ने आसमां को सजाया है; लेकर तोहफा अमन और प्यार का; देखो सवर्ग से कोई फरिश्ता आया है। मेर्री क्रिसमस!
     
  • जब तक हम क्रिसमस को एक ऐसा अवसर नहीं बना देते जिसपर हम अपने सुख एक दूसरे से बांटें तब तक अलास्का की सारी बर्फ भी इसे उजला नही बना सकती
     
  • जब हम बच्चे थे तब हम उनके आभारी हुआ करते थे जो क्रिसमस पर हमारे पैरों के लिए मोज़े देते थे . तो भला हम मोजों के लिए पाँव देने पर भगवान् के आभारी क्यों नहीं हैं ?
     
  • ज़ाहिर है , क्रिसमस घर पर होने का वक़्त है – दिल से भी और शरीर से भी.
     
  • टैक्स में कटौती जीवन भर के लिए होनी चाहिए , सिर्फ क्रिसमस के लिए नहीं.
     
  • डे बाई डे तेरी खुशियां हो जायें डबल,तेरी जिंदगी से डिलीट हो जायें सारे ट्रबल खुदा रखे हमेशा तुझे स्मार्ट एंड फिट,तेरे लिये क्रिसमस हो सुपर डुपर हिट..
     
  • पालतू जानवर, अपने मालिकों की तरह क्रिसमस में थोडा मोटे हो जाते हैं.
     
  • मैं अपने हृदय के भीतर किर्समस का सम्मान करूँगा , और इसे पूरे साल रखने का प्रयास करूँगा.

Best Christmas Status Hindi Top 40


  • मैंने इस साल थोडा पहले ही क्रिसमस के गिफ्ट्स पैक कर लिए , लेकिन मैंने गलत पेपर का इस्तेमाल किया . देखो, मैंने जो पेपर यूज़ किया उसपर ‘ हैप्पी बर्थडे ‘ लिखा था .मैं इसे बर्वाद नहीं करना चाहता था इसलिए मैंने उसपर बस ‘जीजस’ लिख दिया.
  • यही क्रिसमस की सच्ची भावना है; लोगों का मेरे आलावा और लोगों द्वारा मदद किया जाना.
  • लो आ गया जिसका था इंतज़ार; सब मिल के बोलो मेरे यार; दिसंबर में लाया क्रिस्मस बहार; मुबारक हो तुम को क्रिस्मस मेरे यार।
  • वह जिसके दिल में क्रिसमस नहीं है उसे वो कभी पेड़ के नीचे नहीं मिलेगा.
  • विंडोज ऑफिस की प्रतिश्त के लिए उतना ही ज़रूरी हैं जितना कि रिटेल बाजार के लिए क्रिसमस.
  • सबसे अच्छा क्रिसमस गिफ्ट जो मुझे मेरे पति से मिला वो था एक ऐसा हफ्ता जिसमे मैं जो चाहूँ वो कर सकूँ.
  • हम आप के लिए यहाँ हैं और आप सब एक बहुत खुश क्रिसमस की शुभकामनाएँ 2018 wihing। हम इस क्रिसमस की शुभकामनाएँ सबसे यादगार होने जा रहा है कि इच्छा आप और आपके परिवार को इस आनंद मिलता है।
  • हम आप सभी को उत्साहित कर रहे हैं कि पता है हम आप सभी को मेरी क्रिसमस के उत्सव का आनंद लेने के लिए जा रहे हैं हम यहाँ आप सभी के लिए एक बहुत खुश क्रिसमस की शुभकामनाएँ 2018 चाह रहे हैं।
  • हमारे नस्लवादी , सेक्सिस्ट समाज में , क्रिसमस ऐसा आठ घंटा हैं जब हम एक दूसरे को मारना रोक देते हैं और अधिक खाने-पीने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है ताकि दुनिया में भूख से मर रहे और अन्य व्यक्ति मर सकें !

0 Please Share a Your Opinion.: