Friday, August 24, 2018

Relationship Special Top 50 whatsapp status in Hindi

Relationship Special Top 50 whatsapp status in Hindi


Relationship Special Top 50 whatsapp status in Hindi


  • कभी कभी मीलों दूर बैठा इंसान आपको जीने का सहारा दे कभी कभी मीलों दूर बैठा इंसान आपको जीने का सहारा दे सकता है और वो नहीं जो आपके करीब है।
     
  • कितने सालों के इंतज़ार का सफर खाक हुआ । उसने जब पूछा “कहो कैसे आना हुआ”।
     
  • किसी को अपना बनाने के लिये हमारी सारी खूबियाँ भी कम पड़ जाती हैं जबकि किसी को खोने के लिए एक कमी ही काफी हैं !
     
  • कुंवारों के पास विवेक है और शादीशुदाओं के पास बीवियां।
     
  • कोई रूठे अगर तुमसे तो उसे फ़ौरन मना लो, क्योंकि जिद की जंग में अक्सर दूरियाँ जीत जाती है।
     
  • चलो पूरी कायनात का बँटवारा करते है, तुम सिर्फ मेरे बाकी सब तुम्हारा ….
     
  • चुप्पी से देखभाल सिर्फ एक ही शख्स कर सकता है – "पिता" !
     
  • जाते वक़्त उसने बड़े गुरुर से कहा तुझ जैसे लाखों मिलेंगे … मैंने मुस्कुरा के पूछा, मुझ जैसे की ही तलाश क्यों ?
     
  • जिंदगी शुरू होती है रिश्तों से, रिश्ते शुरू होते है प्यार से, प्यार शुरू होता है अपनों से, और अपने शुरू होते हैं आप से।

Relationship Special Top 50 whatsapp status in Hindi


  • ज़िन्दगी भर नए दोस्त बनाते रहो।
     
  • तुम पूरी दुनिया को चकमा दे सकते हो, पर अपनी बहन को नहीं। समझे बच्चू ?
     
  • नाखून बढ़ने पर नाखून ही काटे जाते हैं, उँगलियाँ नहीं। इसी तरह रिश्ते में दरार आये तो दरार को मिटाइए, रिश्ते को नही।
     
  • प्यार का रिश्ता भी कितना अजीब होता है। मिल जाये तो बातें लंबी और बिछड़ जायें तो यादें लंबी।
     
  • प्यार की गहरायी की सीमा तब पता चलती है, जब बिछुड़ने का समय होता है।
     
  • प्रेम एक आत्मा से मिलके बनता है जो दो शरीरों में निवास करती है
     
  • फासला रख के भी क्या हासिल हुआ आज भी मैं उसका ही कहलाता हूँ !
     
  • फिर नहीं बसते वो दिल जो इक बार उजड़ जाते है, कब्रें जितनी भी संवारो वहां रौनक नहीं होती।
     
  • बड़े अजीब से इस दुनिया के मेले हैं, यूँ तो दिखती भीड़ है, पर फिर भी सब अकेले हैं…!

Relationship Special Top 50 whatsapp status in Hindi

Relationship Special Top 50 whatsapp status in Hindi


  • बहन वो दोस्त है जो थामती तो हाथ है, पर स्पर्श दिल को करती है।
     
  • बहन सभी के जीवन में एक फ़रिश्ते कि तरह होती है।
    बहन हमारी पहली दोस्त होती है।
     
  • बेगाना हमने तो नहीं किया किसी को… लेकिन जिसका दिल भरता गया वो दूर जाता गया !
     
  • बेटा तब तक अपना है जब तक उसे पत्नी नहीं मिल जाती, बेटी तब तक अपनी है जब तक जिंदगी ख़त्म नहीं हो जाती।
     
  • बेटा तब तक बेटा रहता है जब तक उसे पत्नी नहीं मिल जाती, लेकिन एक बेटी पूरी जिंदगी बेटी ही रहती है।
     
  • भाई-बहन उतने ही करीब होते हैं जितनी हमारी दोनों आँखें।
     
  • भूख रिश्तों को भी लगती है, प्यार परोस कर तो देखिये।

Relationship Special Top 50 whatsapp status in Hindi


  • मंजिल तो तेरी यही थी, बस जिंदगी गुजर गयी यहाँ आते आते। क्या मिला तुझे इस दुनिया से, अपनों ने ही जला दिया जाते जाते।
     
  • माँ ! मैं सब कुछ भूल सकता हूँ… तुम्हे नहीं । :)
     
  • माँ के बाद बहन हमारी दूसरी अध्यापक होती है।
     
  • माँ बस बड़ी लड़कियां हैं, जो अपने बच्चों के लिए जीती हैं :)
     
  • माँ बाप का दिल जीत लो कामयाब हो जाओगे। वरना सारी दुनिया जीत कर भी हार जाओगे !
     
  • मुझे किसी और जन्नत का नहीं पता, क्योंकि हम माँ के कदमों को ही जन्नत कहते हैं।
     
  • मुझे नहीं पता था डैड ! की मैं आपके दिल में हमेशा से था ! थैंक्स :)
     
  • मुलाकातें जरूरी हैं अगर रिश्ते निभाने हैं, वरना लगाकर भूल जानें से तो पौधे भी सूख जाते हैं।
     
  • मैं आपको बहुत मिस करुँगी पापा !

Relationship Special Top 50 whatsapp status in Hindi


  • मैं क्या जानूँ दर्द की कीमत ? मेरे अपने मुझे मुफ्त में देते हैं !
     
  • रिश्ते ऐसे बनाओ की जिसमें, शब्द कम और समझ ज्यादा हो, झगडे कम और नजरिया ज्यादा हो।
     
  • रिश्ते गलतियों से नहीं बल्कि गलतफहमियों से टूटते है।
     
  • वक़्त का पता नहीं चलता है अपनों के साथ, पर अपनों का पता चल जाता है वक़्त के साथ।
     
  • वक्त का पता ही नहीं चलता अपनों के साथ ! मगर, अपनों का पता चल जाता है वक्त के साथ !
     
  • वो सुबह नींद से जागे और मुझसे लड़ने आए, की तुम कौन होते हो मेरे ख्वाबों में आने वाले …….
     
  • शुक्र है तुम मेरी ज़िन्दगी में हो, तुमसे यह दुनिया मुझे खूबसूरत नजर आती है।
     
  • सच्चे प्यार के लिए दूरियां मायने नहीं रखतीं।
  • हर आदमी बाप बन सकता है, लेकिन पिता बनने के लिए कुछ ख़ास चाहिए ! आई ऍम सॉरी बेटा !

0 Please Share a Your Opinion.: