Wednesday, August 15, 2018

Top 100 Boyfriend Girlfriend Jokes in Hindi Page 2

Top 100 Boyfriend Girlfriend Jokes in Hindi Page 2


Top 100 Boyfriend Girlfriend Jokes in Hindi Page 2


"आशिकी की हद तो देखो

एक लड़के की गर्ल फ्रेंड मर गयी तो
उस लड़के ने चिता पर लेट कर लड़की के साथ

.

.

सेल्फी खींच कर पोस्ट किया –
“Me with My ex girl Friend”.
at शमशान घाट – Feeling Sad…!!! with pandit ji & 14 others
"
 
=======================

"प्रेमी - रेखा , तुमने अपने पिता से कहा है कि तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं , तो वे क्या बोले ?

प्रेमिका - ""वे आंखें मूंदकर बोले - ""हे भगवान , जिस मूर्ख की तलाश में धरती आकाश में घूम रहा था , उसे तुमने इतनी आसानी से भेज दिया |"
 
=======================

"आज मैँने अपनी GF के फोटो पर कमेन्ट किया CUTEEE . . . .
.
GF ने मुझे कॉल करके 100 गालियॉ दी !
.
मैँने पुछा आखिर मैँने किया किया क्या है ??
.
GF : तूने “कुत्ती” क्यूँ बोला ?
.
कसम से यार रोना आ गया. . "
 
=======================

"लड़की- आय लव यू.
लड़का- पर में किसी और से प्यार करता हूँ.
लड़की- ओके, कोई बात नही . तुम्हारी खुशी मेरे लिये तुम्हारे प्यार से ज्यादा महत्व रखती है.

मोरल- जहाँ और कुछ नही कर सकते वहाँ डायलोग अच्छे देने चाहिये."
 
=======================

बॉयफ्रेंड - मै तुमसे शादी नहीं कर सकता | मेरे घर के लोग तुम्हें स्वीकार करने को तैयार नहीं है | गर्लफ्रेंड- तुम्हारे घर में कौन -कौन हैं ? बॉयफ्रेंड- एक बीवी और तीन बच्चे |
 
======================= 

Top 100 Boyfriend Girlfriend Jokes in Hindi Page 2


"सरदार अपने बीबी के साथ coffee house में ..

सरदार: जल्दी पी.. coffee ठंडी हो जायेगी …
बीबी: फीर की होगा ??

सरदार:
बेवकुफ, “मेनू कार्ड” देख,
Hot coffee — Rs 15
Cold coffee — Rs 45
"
 
=======================

"दामाद 14 दिनों से ससुराल में था.

सास :- दामाद जी कब वापस जा रहे हो..
दामाद :- क्योँ

सास :- बहुत दिन हो गये..
दामाद :- आपकी बेटी तो छ: छ: महीने मेरे यहाँ रहती है..

सास :- वो तो वहाँ ब्याही गयी है..
दामाद :- और मैं क्या यहाँ अपहरण करके लाया गया हूँ.."
 
=======================

"एक दोस्त, अपने दोस्त से,

यार मैँ अपनी गर्ल फ्रेँड को उसके जन्मदिन पर क्या गिफ्ट दूँ



दूसरा दोस्त-मेरा मोबाइल नँबर दे दे"
 
=======================

"शीला (सहेली मीना से ) - मेरे पति बहुत ही सीधे हैं | मेरे अलावा किसी किसी की ओर आंखे उठाकर भी नहीं देखते हैं |

मीना - मेरे पति तेरे पति से चार कदम आगे हैं | पराई औरत तो क्या , मेरी तरफ भी आंख उठाकर नहीं देखते |"
 
=======================

"Boy - तुम पर भी भूत का साया आता है क्या?
Girl - क्या मतलब?
Boy - तुम्हारी बाल बिखेरे प्रोफाइल फोटो देखी?
Girl - दुष्ट, नहाने के बाद सेल्फी ली थी वो। "
 
======================= 

Top 100 Boyfriend Girlfriend Jokes in Hindi Page 2


"Me:- तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड नहीं है...?
.
She:- नहीं है
.
Me:- झूठ !!!
.
She:- झूठ बोल के क्या मिलेगा...?
.
.
Me:- एक नया बॉयफ्रेंड और क्या.."
 
=======================

"लड़की – क्या कर रहे हो?
लड़का – मूंगफली खा रहा हूँ।
लड़की – Haww! अकेले अकेले,
लड़का – अब 10 रूपये की मूंगफली में भण्डारा करू क्या….!!"
 
=======================

"पठान के 3 बच्चे हुए… नाम रखा…

1) हसरत खान 2) हरकत खान 3) बरकत खान

फिर 3 बच्चे हुए, नाम रखा…
1) दरिया खान 2) समंदर खान 3) सैलाब खान

फिर 3 बच्चे हुए, नाम रखा…
1) हिम्मत खान 2) हौसला खान 3) बर्दाश्त खान

फिर 3 बच्चे हुए…
इस बार बीवी ने नाम रखा…
1) बस कर खान 2) शर्म कर खान 3) रहम कर खान.."
 
=======================

"लड़का:- Whatsapp अपडेट करलो..
.
लड़की:- कैसे करते है..?
.
लड़का:- Play_Store पे
जाओ और वहाँ से करलो
.
लड़की:- हमारे गांव
में ना है Play Store.."
 
=======================

"गोलगप्पे खाने के बाद सुखी पापडी ना मिले तो..

लडकियाँ 10 sec के भीतर ही
दुर्गा का रूप धारण कर लेती हैँ !!
"
 
======================= 

Top 100 Boyfriend Girlfriend Jokes in Hindi Page 2


"पप्पू: यह देखो मेरा नया iPhone 6
GF: ओ जानू, मुझे भी दिला दो।
पप्पू: तुम iP 6 रख कर क्या करोगी? करनी तो तुमने Miss Call ही होती है।"
 
=======================

"सभी महिलाओं से अनुरोध:

कृपया 15 फरवरी तक अपने पतियो पर विशेष नजर रखे।

नही तो…

“नजर हटी सौतन पटी”

जनहित मे जारी!!
"
 
=======================

"Boy :- क्या कर रही हो...???

.Girl :- मेल निकाल रही हूॅ....

Boy :- कब से नहीं नहाई

..Girl :- ई-मेल निकाल रही हूॅ कुत्ते..!!"
 
=======================

"गर्लफ्रेंड : कहां हो तुम ? और इतनी देर से मेरी मिसकॉल अटेंड क्यों नहीं की ???
बॉयफ्रेंड : जानू ,अस्पताल में हूँ , मेजर ऐक्सिडेंट हो गया है मेरा।
गर्लफ्रेंड : वहां से कब डिस्चार्ज हो जाओगे ?
बॉयफ्रेंड : दो चार दिनों में।
गर्लफ्रेंड : ओके, कोई बात नहीं , अभी किसी से कहकर मेरा मोबाइल रिचार्ज करवा दो , तो हाल- चाल पूछती रहूंगी !"
 
=======================

"Girl-कौन हो तुम?
Boy-हसरत तुम्हारी
Girl-क्या देखते हो?
Boy-सूरत तुम्हारी
Girl-करते हो क्या?
Boy-पूजा तुम्हारी
Girl-फ़क़ीर हो क्या?
Boy-जो सोचो मर्जी तुम्हारी
Girl-क्या चाहते हो?
Boy-मोहब्बत तुम्हारी
Girl-पछताओगे ?
Boy-किस्मत हमारी
Girl-मैरिड हूँ मै !!
Boy-पहले ही बक देती
""मनहूस नारी""
एनर्जी वेस्ट कर दी हमारी..."
 
======================= 

Top 100 Boyfriend Girlfriend Jokes in Hindi Page 2


"प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से पूछा - डियर ! मैं तुम्हारे पिताजी से शादी की बात किस समय करूं ?

प्रेमिका ने कहा - जब कभी मेरे पिताजी के पैर में जूते न हों |"
 
========================

"एक पार्टी में एक सुन्दर सी लड़की एक लड़के के पास गई..

लड़की:
Excuse Me, मेरे एक हाथ में प्लेट है
और दूसरे हाथ में गिलास,
आप please मेरे चेहरे से एक चीज़ हटा देंगे।

लड़क:
हां हां क्यों नहीं।
क्या चीज़ हटानी है।

लड़की:
अपनी कुत्ते जैसी नज़र।
"
 
=======================

"एकदम खतरनाक chat.
Boy- Hi....
Girl- mera number kisne diya..?
Boy-सुलभ सोचालय से मिला हे
.. Blocked"
 
=======================

"Girl – “तुम क्या काम करते हो ?”

Boy– “Hindustan Times में job करता था लेकिन अभी छोड़ दिया …”

Girl- “छोड़ क्यूँ दिया ? कितनी अच्छी कंपनी तो है ?”

Boy– “अब इतनी ठंड में कौन सुबह-सुबह अखबार बांटने जाए …!!!”
"
 
=======================

शादी के एक फंक्शन में एक लड़का एक लड़की से बोला- आप डांस करोंगी लड़की शर्मा के बोली- जी हां लड़का प्यार से- तो फिर आपकी कुर्सी में ले जाऊ
 
======================= 

Top 100 Boyfriend Girlfriend Jokes in Hindi Page 2


"युवक - डार्लिंग , क्या मैं पहला शख्स हूं जिसने कि तुमसे प्यार किया हैं ?

युवती - हां , भई हां ! पता नहीं तुम सारे मर्द लोग यहीं एक सवाल क्यों पूछते हो |"
 
=======================

"पत्नी: सुनो जी,
डॉक्टर ने मुझे एक महीना आराम के लिए
स्विट्ज़रलैंड या पेरिस जाने को कहा है…
हम कहाँ जायेंगे?

पति:
दूसरे डॉक्टर के पास !!
"
 
=======================

"प्रेमी: इंतजार की घड़ी बहुत लंबी होती है।
प्रेमिका: तो किसी और कंपनी की घड़ी खरीद लो….."
 
=======================

"गौर फरमाईयेगा जरा…

बावरी होकर इश्क़ मे यारो, वो कमाल कर बैठी,

बावरी होकर इश्क़ मे यारो, वो कमाल कर बैठी,

.

.

लिखा.. “I Love You”, और Send To All कर बैठी.
"
 
=======================

"प्रेमी (प्रेमिका)- समझ में नहीं आता लड़कियाँ इतना फैशन क्यों करती हैं?
प्रेमिका- इतना भी नहीं जानते?
अरे, जाल जितना ज्यादा खूबसूरत होता है, पंछी उतने ज्यादा फँसते रहते हैं!"
 
======================= 

Top 100 Boyfriend Girlfriend Jokes in Hindi Page 2


क्यों तुम्हारे दांत कैसे टूट गए ? प्रेमिका ने प्रेमी से पूछा | हंसने के कारण , प्रेमी ने झेंपते हुए कहा | हंसने के कारण ? प्रेमिका ने आश्चर्य से पूछा | प्रेमी -कल मै एक पहलवान को देखकर हंस पडा था , शरमाते हुऐ प्रेमी ने कहा |
 
=======================

"आशिकी की हद तो देखो

एक लड़के की गर्ल फ्रेंड मर गयी तो
उस लड़के ने चिता पर लेट कर लड़की के साथ

.

.

सेल्फी खींच कर पोस्ट किया –
“Me with My ex girl Friend”.
at शमशान घाट – Feeling Sad…!!! with pandit ji & 14 others"
 
=======================

"एक हैंडसम लड़का क्लास में आया ..

और सारी लडकिया देखते ही दीवानी हो गयी.

फिर लड़के ने आते ही कुछ कहा तो लडकिया बेहोश.

सोचो क्या कहा होगा ?

थोड़ी जगह देना बहिन जी.. झाड़ू लगाना है ..

.

हाय रे बेरोज़गारी"
 
=======================

"इश्क़ में ये अंजाम पाया है,
हाथ पैर टूटे, मुँह से खून आया है!

हॉस्पिटल पहुंचे तो नर्स ने फ़रमाया
बहारों फूल बरसाओ, किसी का आशिक़ आया है!
"
 
=======================

"She: अगर ख़ामोशी मजबूरी है तो रहने दो इश्क़ कौन सा जरुरी है
He( गुटखा थूकते हुए): अब क्या चैन से गुटखा भी न खाये कमीनी "
 
======================= 

Top 100 Boyfriend Girlfriend Jokes in Hindi Page 2


"एक लड़के ने एक लड़की को प्रपोज किया और कहा- 'आई लव यू'।
लड़की ने लड़के को एक जोरदार थप्पड मारा ओर बोली- क्या बोला रे तू?
रोते हुए लड़का बोला- जब सुना ही नहीं था, तो थप्पड क्यों मारा...।"
 
=======================

"बीवी:
जो आदमी रोज शराब पीकर आये उसके लिए मेरे मन में कोई हमदर्दी नहीं है..!

पति:
जिसको रोज शराब मिल जाये, उसे तुम्हारी हमदर्दी की जरुरत भी नहीं है!
"
 
=======================

"लड़का – डार्लिंग तुम कहाँ थी ,मैं कल से तुम्हारा फ़ोन लगा रहा हूँ ,

लड़की – सॉरी बेबी ,
मैं फ्रेंड के साथ मॉल में गयी थी ,
बहुत सारा सामान ख़रीदा ,

लड़का – वाओ , क्या क्या लिया ?

लड़की – ज्यादा कुछ नहीं ,
बस 2 ब्रेसलेट ,
1 रुमाल ,
और 300 सेल्फ़ी"

=======================

"She - तुम Paidal क्यों आ रहे हो Auto से आना चाहिये था न...
He - तुमने ही तो कहा था धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना.."
 
=======================

"लड़का : कल  तुम्हारे  घर  गया  था.
मुझे  नहीं  लगता  हमारी  शादी  होगी..!
लड़की : क्यों ..?? पापा  से  मिले??
लड़का : नहीं.. तुम्हारी  बेहेन  से  मिला..
सॉलिड  लगती  है..!!"
 
======================= 

Top 100 Boyfriend Girlfriend Jokes in Hindi Page 2


"GF: बेबी?

BF: या डिअर

GF: तुम हमेशा से मेरे साथ थे, जब मेरा वो भयानक एक्सीडेंट हुआ तब भी,
जब मेरे पाचवे सेमेस्टर में 3 सब्जेक्ट में जीरो आए थे तब भी,
जब मुझे किडनी में पथरी हुई थी तब भी, और
जब मुझे पापा ने गुस्से में घर से निकाल दिया था तब भी..

BF: Aaawww love you baby और में हमेशा तुम्हारे साथ रहूँगा

GF: अरे नई रे मेरे को लग रहा है की शायद तू ही पनोती है!"
 
=======================

"लड़का  बोला : दिलरुबा
लड़की  बोली : पिज़्ज़ा  खिला
लड़का  बोला : पैसे  नहीं
लड़की  बोली : कैसे  नहीं
लड़का  बोला : महंगाई  है
लड़की  बोली : तो  फिर  आज से  तू  मेरा  भाई  है."
 
=======================

"एक घड़ी सुधारने वाले ने अपनी प्रेमिका को कुछ इस प्रकार ख़त लिखा:

मैंने हमेशा तुमारा 7:00 दिया

तुम भी मेरा 07:02

हम 02:09 को हमेशा 01:07 रहना है

इसलिए मुझे छोड़ने की गल्ती 02:12 न करना!!
"
 
=======================

"एक व्यक्ति ने अपने मित्र से पूछा - पत्नी द्वारा तलाक दे दिये जाने के बाद, अब आपको बहुत तकलीफ रहती होगी ?

मित्र ने कहा - नहीं , अब तो मैं ज्यादा सुखी हूं .. पहले मुझे दो लोगों का काम करना पड़ता था, अब एक का ही करना पड़ता हैं |"
 
=======================

"हायकोर्ट ने आज ये स्पष्ट किया है क़ि…..
.
अगर पति परमेश्वर है …!!
.
तो….
.
बॉय फ्रैंड भी
छोटा मोटा भैरो बाबा माना जायेगा ।।।।
"
 
======================= 

Top 100 Boyfriend Girlfriend Jokes in Hindi Page 2


"प्रेमिका ( प्रेमी से ) - तुम मुझे बहुत प्यार करते हो ?

प्रेमी - हां |

प्रेमिका - अगर मैं मर जाऊं तो तुम रोओगे ?

प्रेमी - बहुत - बहुत |

प्रेमिका - जरा रोकर दिखाइए ना |

प्रेमी - पहले तुम मरकर दिखाओ |"
 
=======================

अब ये अफवाह कौन फैला रहा है कि ........ अफरीदी कल रात अनुष्का क घर जाके पैरो में गिर गया। ......... "भाभी मान जाओ , घर बसा लो। नही तो ये हमारे भी उजाड़ देगा"।Mauka Mauka jokes..
 
=======================

"प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से पूछा - डियर ! तुमने मुझे वरमाला डालने का निश्चय कर लिया हैं ना ?

प्रेमिका ने कहा - इतनी जल्दी मैं कुछ नहीं कह सकती |

प्रेमी बोला - फिर भी अब तुम कुछ जल्दी अवश्य करोगी ही, क्योंकि मेरी जेब खाली होने में अब ज्यादा विलंब नहीं हैं |"
 
=======================

"मोहन - मेरी बीवी बढ़िया खाना नहीं बनाती यार |

सोहन - अरे , यार मैं जिस दिन चाहूं बढ़िया खाना बनवा लेता हूं |

मोहन - वो कैसे भाई .............. !

सोहन - उस दिन सुबह-सुबह शाम के सिनेमा शो के टिकट ले आता हूं | बस """
 
======================= 

Top 100 Boyfriend Girlfriend Jokes in Hindi Page 2


"लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ कार में घूम रही थी

लड़की – आज मौसम कितना रोमांटिक है

लड़का – किसी सुनसान जगह चले आज ?

लड़की – तुम मेरे साथ कुछ गलत तो नहीं करोगे ना

लड़का –
.
.
.
.
मैं तुम्हारे साथ कैसे गलत कर सकता हूँ ?
मैं शादी शुदा हूँ
2 बच्चे हैं
मुझे सब आता है
मैं गलत कर ही नहीं सकता :) :)
लड़की बेहोश :(

========================


Top 100 Boyfriend Girlfriend Jokes in Hindi Page 2



0 Please Share a Your Opinion.: