Tuesday, August 28, 2018

Best Top 50 Music Lovers Whatsapp Status in Hindi

Best Top 50 Music Lovers Whatsapp Status in Hindi


Best Top 50 Music Lovers Whatsapp Status in Hindi


  • अच्छी यादें, अच्छा संगीत, अच्छा वक़्त… बस और क्या चाहिए मुझे !
     
  • आजादी चहिये ? संगीत में ढूंढो।
     
  • किसी ने सही कहा है की संगीत फरिश्तों की भाषा है !
     
  • जब आप खुश होते हैं आप music enjoy करते हैं, पर जब आप दुखी होते हैं तो lyrics समझते हैं :)
     
  • जब कोई मेरे साथ नहीं होता तो तुम मेरा साथ देते हो :)
     
  • जब संगीत बोलता है, दर्द चला जाता है !
     
  • जहाँ शब्द असफल हो जाते हैं वहां संगीत ही रह सकता है !
     
  • जो संगीत से प्रेम करता है, स्वप्नों का आनन्द ले सकता है।
     
  • तुम मेरे जीवन का संगीत हो !
     
  • नरक वो है जहाँ संगीत नहीं होता !

Best Top 50 Music Lovers Whatsapp Status in Hindi


  • प्यारे Radio Stations, क्या तुम्हे अहसास है कि दुनिया में तुम्हारे चुनिंदा 6 गानों से अधिक गाने हैं ?
     
  • प्रेम ही संगीत है।
     
  • बिना संगीत के जीवन एक गलती के सामान है ! है ना ?
    महान लोग संगीत की वो धुन सुनते हैं जिसे "सफलता" कहा जाता है !
     
  • मैं कभी सांस लेने में नहीं थकता, ऐसे ही कभी नहीं थकता संगीत से मेरे लिए संगीत सांस लेने जैसा है
     
  • म्यूजिक मेरे DNA में है
     
  • वो दो हैं जिनके सहारे में ज़िन्दगी काट सकते हूँ – तुम और संगीत :)
    संगीत आत्मा कि आवाज है।
     
  • संगीत आपकी आत्मा को पंख देता है और आपको उड़ना सिखाता है।
     
  • संगीत उदास रात में चाँद कि रौशनी कि तरह है
     
  • संगीत एक ऐसी भाषा है जिसे पूरी मानवजाति जानती हैं !
 
Best Top 50 Music Lovers Whatsapp Status in Hindi
 
 
  • संगीत कहीं उपस्थित ना होते हुए भी हर जगह उपस्थित है !
     
  • संगीत किसी भी जाति या धर्म से बढ़कर है !
     
  • संगीत के बिना यह जीवन बहुत सूना है !
     
  • संगीत को परिभाषित करना मानव के बस में नहीं, शायद यह कोई दैवीय तत्व है !
     
  • संगीत जितना अर्थहीन है उतना ही अर्थपूर्ण !
     
  • संगीत जीवन के बाद दूसरा महत्वपूर्ण तत्व है !
     
  • संगीत दुनिया बदल सकता है क्यूंकि यह किसी को भी बदल देता है
     
  • संगीत प्रार्थना भी है और फल भी !
     
  • संगीत मुझे वास्तविकता के अंधेरों से परे उजाले में ले जाता है।
     
  • संगीत मेरा धर्म है

Best Top 50 Music Lovers Whatsapp Status in Hindi


  • संगीत मेरा पहला प्रेम है, और यह कभी नहीं बदलने वाला !
     
  • संगीत मेरा सबसे बड़ा जूनून है।
     
  • संगीत मेरे जीवन के ईंधन के सामान है !
     
  • संगीत वो जाहिर कर सकता है जिसे कहा नहीं जा सकता।
     
  • संगीत शब्दों की खोज में निकले प्रेम के समान है !
     
  • संगीत स्वभाव और भाव दोनों को बदल सकता है !
     
  • हर संगीत खूबसूरत ही होता है !
     
  • संगीतकार संगीत बनाते हैं क्यूंकि संगीत उन्हें बनाता है।

Best Top 50 Music Lovers Whatsapp Status in Hindi

0 Please Share a Your Opinion.: