Thursday, August 9, 2018

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi
150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi

  • अकल कितनी भी तेज ह़ो नसीब के बिना नही जित सकती, बिरबल काफी अकलमंद होने के बावजूद कभी बादशाह नही बन सका..
     
  • अक्सर वही लोग उठाते हैं सूरज पर उंगलियां.. एक जुगनू तक को छूने की जिन की औकात नहीं होती..
     
  • अच्छे होते है बुरे लोग, कम से कम अच्छे होने का दिखावा नहीं करते..
     
  • अच्छे होते है बुरे लोग,.. कम से कम अच्छे होने का दिखावा नहीं करते..
     
  • अब सज़ा दे ही चुके हो तो मेरा हाल ना पूछना, अगर मैं बेगुनाह निकला तो तुम्हे अफ़सोस बहुत होगा..
     
  • अब सज़ा दे ही चुके हो तो मेरा हाल ना पूछना, अगर मैं बेगुनाह निकला तो तुम्हे अफ़सोस बहुत होगा..
     
  • आसमानों से केह दो की हमारी उड़ान देखनी है तो अपना कद और ऊँचा कर ले.. हुस्न वालो से केह दो की अगर इश्क देखना हो तो हमसे आके मिले।
     
  • इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ऐ बेखबर शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं..
     
  • इस शहर की हवा तक हमारे खिलाफ नही चल सकती.. तो फिर दूश्मन कि हैसियत ही क्या है..
     
  • इसी बात से लगा लेना मेरी शोहरत का अन्दाजा, वो मुझे सलाम करते है, जिन्हे तु सलाम करता हैं..

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi


  • उस दिन भि कहा था और आज फिर कहते हे, सिर्फ उमर ही छोटी है, लेकिन जजबा तो दुनिया को मुठी में करने का रखते है.
     
  • उस दिन भि कहा था और आज फिर सुन ले सिफ उमर ही छोटी है, लेकिन सलाम तो सारी दुनिया ठोकती है.
     
  • उसका रुप भले ही लाखो मे एक हो पर मेरा कमिनापन करोडो मे एक है..
     
  • ए लडकी तु तेरे ‪Attitude‬ का फोटो खींचकर ‪OLX‬ पर बेच दे, कयोंकी हम पुरानी चीजे पसंद नही करते..
     
  • एक दिन ßhai इतना Famous होगा की लोग, ßhai को ‪Facebook‬ पे नहीं ‪Google‬ पे सचॅ करेंगे..
     
  • किसकी मजाल जो छेड़े दिलेर को, गरदिस में घेर लेते हे गीदड़ भी शेर को..
     
  • किसीकी क्या मजाल जो खरीद सकता हमको, वो तो हम ही बिक गये खरीददार देख के..
     
  • खून अभी वो ही है ना ही शोक बदले ना ही जूनून सून लो फिर से, रियासते गयी है रूतबा नही रौब ओर खोफ आज भी वही हें..
     
  • खैरात में मिली हुई खुशी हमे पसंद नही है, क्यूंकि हम गम में भी नवाब की तरह जीते है..
     
  • गुलामी तो तेरे इश्क की हे वरना, ये दिल कल भी नवाब था और आज भी हे।

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi

  • गुलामी तो हम सिर्फ अपने माँ बाप की करते है.. दुनिया के लिये तो कल भी बादशाह थे और आज भी..
     
  • जनाब मत पूछिए हद हमारी गुस्ताखियों की, हम आईना ज़मीं पर रखकर आसमां कुचल दिया करते है..
     
  • ज़हासे तेरी बादशाही खत्म होंती हे, वहासे मेरी नवाबी सुरु होती हे..
     
  • डरते तो हम किसी के बाप से भी नही, बस Respect नाम की चीज बीच मे आ जाती हे..
     
  • जिंदगी में बडी शिद्दत से निभाओ अपना किरदार, कि परदा गिरने के बाद भी तालीयाँ बजती रहे..
     
  • जिसदिन आपना एक्का चलॆगा .. उस दिन बादशाह तो क्या उसका बाप भि पना गुलाम बनेगा ..
     
  • जिसदिन उपना एक्का चलॆगा, उस दिन बादशाह तो क्या, उसका बाप भि उपना गुलाम बनेगा..
     
  • जी भर गया है तो बता दो, हमें इनकार पसंद है इंतजार नहीं..
     
  • जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ, किस्मत की रोटी तो कुत्ते को भी नसीब होती है..
     
  • जुबां पे मोहर लगाना कोई बड़ी बात नहीं; बदल सको तो बदल दो मेरे खयालों को..

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi


  • तमन्ना उसके वजूद की होती तो दुनिया से छीन लेता, इश्क उसकी रूह से हे इसलिये खुदा से माँगता हु।
     
  • ताज कि फिकर तो बादशाहों को होती हे, हम तो राजा है, ... राजा अपनी सियासत खुद लेकर चलते हे।
     
  • तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना, हम जान दे देते हैं मगर जाने नहीं देते..
     
  • तू जिद हे इस दिल की, वरना इन आँखो ने, और भी हसीन चेहरे देखे हे..
     
  • तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे, अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती..
     
  • तू हमारी क्या बराबरी करेगी ए पगली.. हम तो न्यूज भी डीजे पर सुनते हें..
     
  • तेरी मेरी जोड़ी ना मिलेगी छोरी , क्यूंकि जिस attitude की तु बात करती है , उससे ज्यादा वजनदार तो हम जूते पहनते हैं..
     
  • तेरी मोहब्बत कि तलब थी तो हाँथ फैला दिये हमने, वरना हम तो अपनी जिन्दगी के लिए भी दुआ नही मागते..
     
  • तेरे इश्क का सुरूर था जो खुदको बर्बाद किया, वरना दुनिया मेरी भी दीवानी थी।
     
  • तेरे ही नाम से ज़ाना जाता हूं मैं ना जाने ये शोहरत है या बदनामी, बुरे हैं ह़म तभी तो ज़ी रहे हैं अच्छे होते तो द़ुनिया ज़ीने नही देती..


150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi


  • दिल में नफरत हो तो चेहरे पर भी ले आता हूँ, बस इसी बात से दुश्मन मुझे पहचान गये।।
     
  • दूर जा रहे हो तो सोंक से जाना, बस इतना याद रखना, पीछे मुड़ने के देखने की आदत ईधर भी नही हे..
     
  • दूर हो जाने की तलब है तो शौक से जा, बस याद रहे की मुड़कर देखने की आदत इधर भी नही..
     
  • नजर‬ झुका के बात कर ‪‎पगली‬, जीतने तेरे पास कपडे‬ नही होन्गे, उतने‬ तो मे रोज ‪लफडे‬ करता हुं..
     
  • नवाबो के तो शौक गंदे होते हैं, अरे हम तो दिल के बादशाह हैं, जो सुनते भी दिल की है और करते भी दिल की हैं..
     
  • ना तो बिका हूँ ना ही कभी बिक पाऊंगा, ये ना समझना मै भी हज़ारो जैसा हूँ॥
     
  • ना तो बिका हूँ ना ही कभी बिक पाऊंगा.. ये ना समझना मै भी हज़ारो जैसा हूँ..
     
  • पसंन्द आया तो दिल में, नही तो दिमाग में भी नही..
     
  • पैदा तो में भी शरीफ हुवा था, पर शराफत से अपनी कभी नही बनी..
     
  • प्यार हे तो ठिक है अगर Attitude है.. तो Baby तु अपने घर मे ही ठिक है..

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi


  • बन्दा खुद की नज़र में सही होना चाहिए.. दुनिया तो भगवान से भी दुखी..
     
  • बैठ कर किनारे पर मेरा दीदार ना कर; मुझको समझना है तो समन्दर में उतर के देख..
     
  • मजा इसमें कुछ की, दुश्मन को भी ख़बर दे कर मारो.. अगर बेहुनर है तो उसको, हुनर दे कर मारो..
     
  • महसूस कर रहे हैं तेरी लापरवाही कुछ दिनों से, याद रखना अगर हम बदल गये तो मनाना तेरे बस की बात नही..
     
  • महसूस जब हो कि सारा शहर, आपसे ज़लने लगा है, समझ लेना आपका नाम भी, चलने लगा है..
     
  • मुकाम वो चाहिए की जिस दिन भी हारु, उस दिन जीतने वाले से ज्यादा मेंरे चर्चे हो..
     
  • मुझको पढ़ पाना हर किसी के लिए मुमकिन नहीं, मै वो किताब हूँ जिसमे शब्दों की जगह जज्बात लिखे है..
     
  • मुझमे खामीया बहुत सी होगी मगर, एक खूबी भी है.. मे कीसी से रीश्ता मतलब के लीये नही रखता..
     
  • मुझे हराकर कोई मेरी जान भी ले जाए मुझे मंजुर है, लेकिन धोखा देने वालों को मै दुबारा मौका नही देता..
     
  • मुझे हाथ की रेखाओं पर इसीलिए, विश्वास नहीं है.. कैद ये मेरी मुठ्ठी में है, क्या खोलेगी किस्मत मेरी..

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi


  • मुझे ही नहीं रहा शौक़ -ए मोहब्बत, वरना तेरे शहर की खिड़कियाँ इशारे अब भी करती हैं..
     
  • मेरा स्टेटस तेरे मोबाइल में दिख जाये इतनी तेरी मोबाइल की ओकात नहीं..
     
  • मेरी आँखों के जादु से अभी तुम कहा वाकिफ हो, हम उसे भी जीना सिखा देते हे जिसे मरने का सौक हो।
     
  • मेरी दोस्ती का फायदा उठा लेना क्युंकी, मेरी दुश्मनी का नुकसान सह नही पाओगे ..
     
  • मेरी फितरत में नहीं अपना गम बयां करना, अगर तेरे वजूद का हिस्सा हूँ तो महसूस कर तकलीफ मेरी..
     
  • मेरी शोहरत का अन्दाजा इसी बात से लगा लेना, जिन्हे तुम सलाम करते हो, वो मुझे सलाम करते है..
     
  • मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हु, समज में नही..
     
  • मेरे लफ्जों से न कर मेरे किरदार का फेसला, तेरा वजूद मिट जाएगा मेरी हकिगत ढूंढते ढूंढते..
     
  • मैं तेरे नसीब की बारिस नहीं जो तुज पे बरस जाऊ.. तुझे तक़दीर बदल नि होगी मुझे पाने के लिए..
     
  • ये मत सोचो कि तुम छोड़ दोगे तो हम मर जायेंगे, वो भी जी रहे हे जिनको तेरी खातिर हमने छोड़ा था।

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi


  • रेस वो लोग करते है, जीसे अपनी किस्मत आजमानी हो, हम तो वो खिलाडी है, जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है..
     
  • लहरों को शांत देख कर ये न समझना की समंदर में रवानी नहीं है.. जब भी उठेंगे तूफान बन के उठेंगे.. अभी उठने की ठानी नहीं है ..
     
  • लाख तलवारे बढ़ी आती हों गर्दन की तरफ; सर झुकाना नहीं आता तो झुकाए कैसे..
     
  • वो खुद पर गरूर करते है, तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं! जिन्हें हम चाहते है, वो आम हो ही नहीं सकते..
     
  • वो जिंदगी की कसमस में थोडा उलज गया हु दोस्तों .. वरना हम भी उनमे से हे जो दुश्मनों को भी अकेला महसूस नही होने देते।
     
  • वो तो अपनों की ही फिकर में वक्त की किमत समजते हे, वरना वक्त को भी समजा देते हमारी किमत क्या हे।
     
  • वो मंज़िल ही बदनसीब थी जो हमें पा ना सकी, वरना जीत की क्या औकात जो हमें ठुकरा दे..
     
  • वो लोग भी चलते है आजकल तेवर बदलकर .. जिन्हे हमने ही सिखाया था चलना संभल कर..
     
  • शेर को सवा शेर कहीं ना कहीं ज़रूर मिलता हैं.. और रही बात हमारी तो हम तो बचपन से ही सवा शेर हैं..
     
  • सिकंदर तो हम अपनी मर्जी से है, पर हम दुनिया नहीं दिल जितने आये हे..

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi


  • सुकून की बात मत कर ऐ ग़ालिब... बचपन वाला इतवार अब नहीं आता..
     
  • सोचता हूँ कि अब तेरे दिल में उतर कर देखूं; कौन है वहां, जो मुझको तेरे दिल में बसने नहीं देता..
     
  • हजार गम मेरी फितरत नही बदल सकते, क्या करू मुझे आदत हे मुस्कुराने की।
     
  • हथियार तो सिर्फ सोंख के लिए रखा करते हे, खौफ के लिए तो बस नाम ही काफी हे..
     
  • हम उस ऊंचाई पर हे जहा तुम्हारे सर से ज्यादा उंचाई पर हमारे पांव रहते हे..
     
  • हम जिस शहर के राजा हे वहाँ की दीवार दीवार पर लिखा हे, कि कानून का आना जाना मना है।
     
  • हम तो पहले से बिगडे हुऐ है, हमारा कोई क्या बिगाड लेगा..
     
  • हम बंदूक के ट्रिगर पे नहीँ, बल्की खुद के जीगर पे जीते हैं..
     
  • हम भी दरिया है, हमे अपना हुनर मालूम हे। जिस तरफ भी चल पडेंगे, रास्ता हो जायेगा।
     
  • हम मरेगें भी तो उस अंदाज से.. जिस अंदाज में लोग जीने को भी तरसते है.

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi


  • हम मशहुर होने का दावा तो नही करते मगर.. जिसे भी आखँ भर कर देख लेते है.. उसे उलझन मे डाल देते है।
     
  • हमारी ताकत का अंदाजा हमारे जोर से, नही..दुश्मन के शोर से पता चलता है..
     
  • हमें पसन्द नहीं जंग में भी चालाकी यारो.. जिसे निशाने पे रखते हैं, बता के रखते हैं..
     
  • हर किसी के हाथ में बिक जाने को तैयार नही है ये मेरा दिल है, तेरे शहर का अखब़ार नही..
     
  • हर किसी को मैं खुश रख सकूं, वो सलीका मुझे नहीं आता.. जो मैं नहीं हूँ, वो दिखने का तरीका मुझे नहीं आता।

150+ Latest Atutude Status for Whatsapp and Facebook Hindi

0 Please Share a Your Opinion.: