Tuesday, August 21, 2018

Top 100 Bolywood Dialoge Status in Hindi

Top 100 Bolywood Dialoge Status in Hindi


Top 100 Bolywood Dialoge Status in Hindi 

  • अगर यह झूठ हुआ ... तोह यह तुम्हारा आखिरी झूठ होगा
    अरे भाई अगर मैं हल चलाएगा तो बैल क्या करेगा ?
     
  • आज मेरे पास गाड़ी है, बांगला है, पैसा है, तुम्हारे पास क्या है ?
     
  • आपके पांव देखें, बहुत हसीन हैं इन्हें जमीन पर मत उतारिएगा मैले हो जाएंगे
     
  • इतनी शिद्दत से मैंने तुम्हें पाने की कोशिश की है कि हर ज़र्रे ने मुझे तुमसे मिलने की साज़िश की है।
     
  • इश्क ने ग़ालिब निकम्मा कर दिया ... वरना हम भी आदमी थे काम के
     
  • इसकी सजा मिलेगी, बराबर मिलेगी।
     
  • ऊपर वाला भी ऊपर से देखता होगा तो उसे शरम आती होगी, सोचता होगा मैंने सबसे खुबसूरत चीज़ बनाई थी, इंसान, इंसान.. नीचे देखा तो सब कीड़े बन गए.. कीड़े !!
     
  • एई मामू.. जादू की झप्पी दे ड़ाल और बात ख़तम।
     
  • एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी, उसके बाद तो मैं ख़ुद की भी नहीं सुनता।

Top 100 Bolywood Dialoge Status in Hindi


  • एक मच्छर आदमी को हिजड़ा बना देता है।
     
  • एक हिंदुस्तानी नारी के लिए उसका पति ही उसका भगवन होता है
     
  • कहते हैं अगर किसी चीज़ को दिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है।
     
  • कहने और करने में बड़ा फर्क होता है
     
  • किस्मत खराब हो तोह ऊंट पे बैठे आदमी को भी कुत्ता काट लेता है
     
  • कुछ पाने के लिए ... कुछ खोना पड़ता है
     
  • कुछ बातें ऐसी होती है जो कही नहीं जाती ... सिर्फ समझी जाती है
     
  • कुत्ते कमीने मैं तेरा ख़ून पी जाऊंगा।
     
  • कौन कमबख्त बर्दाश्त को लिए पीता है ? मैं तो पीता हूँ कि बस सांस ले सकूं।
     
  • खुदा किसी को इतनी खुदाई न दे ... कि अपने सिवा कुछ दिखाई न दे

Top 100 Bolywood Dialoge Status in Hindi


  • खुशी जब हद से बढ़ जाती है तो ग़म बन जाती है
     
  • ग़म के शिव ... में तुम्हे कुछ भी नहीं दे सकता
     
  • घोडा घास से दोस्ती कर लेगा ... तो खाएगा क्या?
     
  • छोड़ दो मुझे ... भगवान के लिए छोड़ दो
     
  • जब आँख खुले तभी सवेरा है
     
  • जब इंसान को अपनी गलतियों का अहसास होता है ... तो भगवान भी उससे माफ़ कर देता है
     
  • जब बाप का जूता बेटे के पाऊँ में आ जाए ... तोह वह बच्चा नहीं रहता
     
  • जब लोग तुम्हारे खिलाफ बोलने लगे.. समझ लो तरक्की कर रहे हो।
     
  • जहाँपना तुसी ग्रेट हो तोफो कबूल करो।
     
  • जिंदगी एक मिली है तो दो बार क्या सोचना...
     
  • जिनके घर शीशे के होते हैं वे दूसरों के घरों में पत्थर नहीं फेंका करते
     
  • जिनके घर शीशे के होते हैं, वो बत्ती बुझा के कपडे बदलते हैं।
     
  • ज़िन्दगी तोह हर रोज़ जान लेती है ... बम तोह सिर्फ एक बार लेगा
     
  • जिसने जैसा बोया, उसने वैसा पाया
     
  • जीत हमेशा भगवान की होती है ... शैतान की नहीं
Top 100 Bolywood Dialoge Status in Hindi

Top 100 Bolywood Dialoge Status in Hindi


  • जोह माँ बाप की इज़्ज़त नहीं करते ... उसकी दुनिया में कहीं पे भी इज़्ज़त नहीं होती
     
  • डॉन का इंतज़ार तो ग्यारह मुल्कों की पुलिस कर रही है..
     
  • डॉन के दुश्मनों की सबसे बड़ी गलती यह है कि वे डॉन के दुश्मन हैं।
     
  • डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।
     
  • तारीख पे तारीख मिलती रहती है लेकिन इन्साफ नहीं मिलता। मिलते हैं तो सिर्फ तारीख।
     
  • तुम्हारे घर में माँ बहन नहीं है क्या?
     
  • तेरी आँखों की नमकीन मस्तियाँ… तेरी हसी की बेपरवाह गुस्ताखियाँ… तेरी ज़ुल्फ़ों की लहराती अंगड़ाइयां… नहीं भूलूंगा मैं... जब तक है जान, जब तक है जान.
     
  • तोड़ना बहुत आसान होता है ... जोड़ना बहुत मुश्किल
     
  • थप्पड़ से ड़र नहीं लगता साहब.. प्यार से लगता है।
     
  • दिल की आवाज़ कभी गलत नहीं होती
     
  • दुश्मन लाख बुरा चाहे तो क्या होता है ... वही होता है जोह मंजूरे खुद होता है
     
  • दूध मांगोगे तो खीर देंगे, कश्मीर मांगोगे तो चीर देंगे
     
  • देश तो अपना हो गया है लेकिन लोग पराए हो गए हैं।

Top 100 Bolywood Dialoge Status in Hindi


  • दोस्ती का एक उसूल है मैडम: नो सॉरी, नो थैंक यू।
     
  • पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त..
     
  • पुष्पा आई हेट टीयर्स!
     
  • बच्चा क़ाबिल बनो, काबिल.. कामयाबी तो साली झक मारके पीछे भागेगी।
     
  • बड़े बड़े देशों में ऐसी छोटी छटी बातें होती रहती हैं।
     
  • बड़े-बड़े शहरों में छोटी-छोती बातें होती रहती हैं
     
  • बात चीत से बड़े बड़े मसले हल होते है
     
  • बाबूजी ने कहा गांव छोड़ दो, सब ने कहा पारो को छोड़ दो, पारो ने कहा शराब छोड़ दो, आज तुमने कह दिया हवेली छोड़ दो, एक दिन आएगा जब वो कहेंगे.. दुनिया ही छोड़ दो।
     
  • बोले तो गांधीगिरी ज़िंदाबाद।
     
  • भगवान के घर में देर है ... अंधेर नहीं
     
  • मर्द को दर्द नहीं होता..
     
  • माँ की जगह इस दुनिया में कोई भी नहीं ले सकता

Top 100 Bolywood Dialoge Status in Hindi

Top 100 Bolywood Dialoge Status in Hindi


  • मुझपे एक अहसान करना कि मुझ पर कोई एहसान न करना...
     
  • मुझे जंगली बिल्लियाँ पसंद हैं।
     
  • मेरी खामोशी को मेरी कमजोरी मत समझना
     
  • मेरे आँखों में देख के कहो ... कि तुम मुझसे प्यार नहीं करते
     
  • मेरे पास माँ है।
     
  • मेरे बेटे आएंगे, मेरे कारन अर्जुन आएंगे, ज़मीन की छाती फाड़ के 
  • आएंगे, आसमान का सीना चीर के आएंगे।
     
  • मैं आज भी फेंके हुए पैसे नहीं उठाता।
     
  • मैं जो बोलता हूं वह करता हूं, जो मैं नहीं बोलता वह जरूर करता हूं...
     
  • मैं जो बोलता हूँ वो मैं करता हूँ और मैं जो नहीं बोलता, वो मैं डेफिनेटली करता हूँ।
     
  • मैं सिर्फ मनी भाई के लिए काम करता हूँ।
     
  • मोहब्बत और नफरत की जंग में ... जीत हमेशा मोहब्बत की होती है
     
  • मौका मिला नहीं करता ... मौका ढूंढा जाता है
     
  • मौत का कोई वक़्त नहीं होता है
     
  • यह ढाई किलो का हाथ किसी पर पड़ता है ना तो आदमी उठता नहीं उठ जाता है

Top 100 Bolywood Dialoge Status in Hindi


  • यह पुलिस स्टेशन है तुम्हारे बाप का घर नहीं!
     
  • ये मुसलमान का खून, ये हिन्दू का खून.. बता इस में मुसलमान का कौन सा ? हिन्दू का कौन सा ? बता ?
     
  • रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं। नाम है शहंशाह।
     
  • रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं। नाम है शहंशाह।
     
  • लाइफ में जब टाइम कम रहता है ना, डबल जीने का, डबल।
     
  • लोहा लोहे को काटता है
     
  • वक़्त तुम्हारा ख़राब आया है और दिन हम गिने !!
     
  • वक़्त से पहले और किस्मत से ज्यादा ... न किसी को मिला है न मिलेगा
     
  • सर झुका के जीने से बेहतर है की ... सर उठा के मारो

Top 100 Bolywood Dialoge Status in Hindi


  • सलीम तुम्हें मरने नहीं देगा और अनारकली हम तुम्हें जीने नहीं देंगे
     
  • सारी खुदाई एक तरफ, जोरू की भाई एक तरफ
     
  • सुबह का भूला शाम को घर लौट आये ... तो उसे भूला नहीं कहते
     
  • सुवर के बच्चों !!!
     
  • स्वागत नहीं करोगे आप हमारा ?
     
  • हम अंग्रेज़ के ज़माने के जेलर हैं.. हा हा..
     
  • हम जहां से खड़े होते हैं लाइन वहीं से लगती है।
     
  • हम भले ही ऊपर वाले हो अलग-अलग नाम से पुकारते हैं, लेकिन हमारा धरम एक है, मज़हब एक है.. इंसानियत।
     
  • हम वह हैं जो पत्थर को कांच से तोड़ लिया करते हैं
     
  • हम सब इस रंगमंच की कठपुतलियां हैं जिसकी डोर ऊपर वाले हाथों में है।

Top 100 Bolywood Dialoge Status in Hindi


  • हमको मिटा सके ये ज़माने में दम नहीं, हमसे ज़माना खुद है, ज़माने से हम नहीं।
  • हर इश्क़ का एक वक़्त होता है ... वह हमारा वक़्त नहीं था ... पर इसका यह मतलब नहीं की वह इश्क़ नहीं था
  • हर खूनी खून करने के बाद यही कहता है कि उसने खून नहीं किया
  • हर बच्चे की अपनी खूबी होती है, अपनी काबिलियत होती है, अपनी चाहत होती है।
  • होली कब है ? कब है होली ??
 

0 Please Share a Your Opinion.: