Tuesday, August 14, 2018

100+ Facebook New Status >> Whatsapp status | Hindi

100+ Facebook New Status >> Whatsapp status | Hindi


100+ Facebook New Status >> Whatsapp status | Hindi

  • GF‬ कहती है कि अकेला है तु मगर, मोहल्ले की लडकिया‬ कहती है कि ‪लाखो‬ मे एक है तू ..
     
  • अगर आखिर मे जुदाई ही होनी थी तो उसने मिलाया ही क्यों; कभी कभी तो लगता है कही उस उपरवाले को खेलने का शौक तो नही..
     
  • अगर मरने के बाद भी जीना चाहते हो तो एक काम जरूर कर जाना, या तो पढ़ने लायक कुछ लिख जाना, या लिखने लायक कुछ कर जाना..
     
  • अगर समझ पाते तुम मेरी चाहत की इन्तहा तो, हम तुमसे नही, तुम हमसे मुहब्बत करते..
     
  • अच्छे दोस्तोँ की तलाश तो कमजोर दिल वालोँ को होती है, बडे दिल वाले तो हर दोस्त को अच्छा बना लेते हैँ..
     
  • अजीब चलन है दुनिया का दीवारों में आये दरार तो दीवारें गिर जाती हैं, पर रिश्तों में आये दरार तो दीवारे खड़ी हो जाती हैं..
     
  • अजीब नींद मेरे नसीब में लिखी है.. पलकें बंद होती हैं तो दिल जाग जाता है..
     
  • अपनी भूख का इलज़ाम उस खुदा को ना दे, वो माँ के पेट में भी बच्चे को पाल देता है..
     
  • अमीर तो हम भी बहुत थे, पर दॊलत सिर्फ दिल की थी..
     
  • असल में वही जीवन की चाल समझता है.. जो सफ़र की धूल को गुलाल समझता है..

100+ Facebook New Status >> Whatsapp status | Hindi


  • आज तोहफा लाने निकला था शहर में तेरे लिए, कम्बखत खुद से सस्ता कुछ ना मिला..
     
  • इन्सान दीवारें बनाता है और उसके बाद यह सोचकर परेशान.. होता रहता है कि दीवार के पीछे क्या हो रहा है..
     
  • इस जमाने में किसी से भी वफ़ा की उम्मीद मत करना क्योंकि, वो वक़्त और ही था जब मकान 'कच्चे मगर लोग 'सच्चे हुआ करते थे
     
  • इंसान के जिस्म का सबसे खूबसूरत हिस्सा दिल है और, अगर वो ही साफ़ ना हो तो चमकता चेहरा किसी काम का नहीं..
     
  • उन पंछियों को कैद में रखना आदत नही हमारी, जो हमारे दिल के पिंजरे में रहकर गैरों के साथ उड़ने का शौक रखते हों..
     
  • उससे कह दो कि मेरी सज़ा कुछ कम कर दे, हम पेशे से मुज़रिम नहीं हैं बस गलती से इश्क हुआ था..
     
  • ए खुदा रखना मेरे दुष्मनो को भी मेहफूज, वरना मेरी तेरे पास आने की दुवा कौन करेगा..
     
  • एक मशविरा चाहिए, ख़ुदकुशी करूं या इश्क..
     
  • एक सवेरा था जब हँस कर उठते थे हम और आज कई बार, बिना मुस्कुराये ही शाम हो जाती है..
     
  • ऐ ‎आशिको‬ का पेज है यहा दिन ‪‎सूरज‬ से, नही ‪दीदार‬ से हुआ करते है..

100+ Facebook New Status >> Whatsapp status | Hindi


  • ऐ भगवान हिचकियों में कुछ तो फर्क डालना था, अब कैसे पता करूँ कि कौन सी वाली याद कर रही है..
     
  • ऐसा नहीं है कि मुझमें कोई एब नहीं है.. पर सच कहता हूँ मुझमे कोई फरेब नहीं है..
     
  • कभी भूल के भी मत जाना मुहब्बत के जंगल मे.. यहाँ सांप नहीँ हम सफर डसा करते है..
     
  • कमबख्त दिल तैयार ही नहीं होता उसे भूलने के लिए, मै उसके आगे हाथ जोड़ता हूँ और वो मेरे पाँव पड़ जाता है..
     
  • कमाल तेरे नखरे, कमाल का तेरा स्टाइल है; बात करने की तमीज नहीं, और हाथ में मोबाइल है..
     
  • कितने दूर निकल गए, रिश्तो को निभाते निभाते.. खुद को खो दिया हमने, अपनों को पाते पाते..
     
  • कुछ लौग ये सोचकर भी मेरा हाल नहीं पुँछते.. कि यै पागल दिवाना फिर कोई शैर न सुना देँ..
     
  • कोई नही आऐगा मेरी जिदंगी मे तुम्हारे सिवा, एक मौत ही है जिसका मैं वादा नही करता..
     
  • कौन कमबख्त कहता है, लड़के सोचते कम हैं, लड़की एक बार मुस्करा कर तो देखे, शादी से लेकर बच्चों तक के नाम सोच लेते हैं..
     
  • क्या मिजाज ए मोसम है यारो हम कुलर ठीक करवा रहे है, और आज जरुरत फिर से हीटर की है..
100+ Facebook New Status >> Whatsapp status | Hindi
  • खर्च भी बहुत किया ए दोस्त, पर दुनिया मे गिनती सिर्फ नोटों की हुई..
     
  • खामोश बैठें तो लोग कहते हैं उदासी अच्छी नहीं.. ज़रा सा हँस लें तो मुस्कुराने की वजह पूछ लेते हैं..
     
  • ख़ामोशी से भी कर्म होते हैं मैंने देखा है.. पेड़ो को छाया देते हुए..
     
  • खून अभी वो ही है ना ही शोक बदले ना ही जूनून, सून लो फिर से, रियासते गयी है रूतबा नही, रौब ओर खोफ आज भी वही हें..
     
  • ख्वाहिश नहीं मुझे मशहुर होने की.. आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी हैं।
     
  • ख्वाहिशों को जेब में रखकर निकला कीजिये जनाब; खर्चा बहुत होता है मंजिलों को पाने में..
     
  • गुज़र गया वो वक़्त जब तेरी हसरत थी मुझको, अब तू खुदा भी बन जाए तो भी तेरा सजदा ना करूँ…
     
  • चप्पल छोटी हो जाए तो पाँव में नहीं आती; और गर्लफ्रेंड मोटी हो जाए तो बाहों में नहीं आती..
     
  • चाहता तो हूँ की ये दुनिया बदल दूँ पर इस ज़िन्दगी के, जुगाड़ में फुर्सत नहीं मिलती दोस्तों..
     
  • चूल्हे पे रखा तवा गर्म है वाह-वाह चूल्हे पे रखा तवा गर्म है; आज कल की लड़कियों से ज़्यादा तो लड़कों में शर्म है!

100+ Facebook New Status >> Whatsapp status | Hindi


  • जब इश्क और क्रांति का अंजाम एक ही है.. तो राँझा बनने से अच्छा है, भगत सिंह बन जाओ..
     
  • जिंदगी जब मायूस होती है, तब ही ये महसूस होती है..
     
  • जो भी आता है एक नयी चोट देकर चला जाता है.. मैं मजबूत बहुत हूँ लेकिन पत्थर तो नही..
     
  • जो लोग अच्छे वक्त मे बड़ा भाव खाते है.. वो लोग बुरे वक्त मे वडा-पाव खाते है..
     
  • टेक्नोलॉजी की क्या बात करते हो जनाब.. आजकल मोहब्बत भी ओनलाइन हो जाती है..
     
  • तुझे बरबाद कर दूँगी अभी भी लौट जा वापिस.. मुझे क़ातिल भी कहते है मुहब्बत नाम है मेरा..
     
  • तुम जिन्दगी की वो कमी हो जो जिन्दगी भर रहेगी..
     
  • तुम्हारी बादशाह बनने की ख्वाइश ऐसी अलबेली हे की, जेसे राजा भोज बने गंगू तेली..
     
  • तुम्हारे साथ बिताये गए एक 2 पल को, अपनी अल्फाजों में यूँ ही बया करना.
     
  • तू ‪Reply‬ नही दे रही उस का मतलब ये नही की ‪Attitude‬ है तेरे में ,, तुझे डर है की तू मुझसे प्यार ना कर बैठे..

100+ Facebook New Status >> Whatsapp status | Hindi


  • तू रूठा रूठा सा लगता है कोई तरकीब बता मनाने की , मैं ज़िन्दगी गिरवी रख दूंगा तू क़ीमत बता मुस्कुराने की..
     
  • दवा की तरह खाते जाइए, गालियाँ बुजुरगों की, जो अच्छे फल हैं, उनका जायका अच्छा नहीं होता..
     
  • दिल चुराना शौख नही, पैशा हे मेरा, कया करे Statųs ही कुछ एसा हे मैरा..
     
  • दिल में छुपा के रखी है, लड़कपन कि चाहतें, दोस्तों से जरा कह दो, अभी बदला नही हूँ मैं..
     
  • दिली तमन्ना है कि मैं भी अपनी पलकों पे बैठाऊँ तुझको, बस तू अपना वजन कम करले, तो मेरा काम आसान हो जाए..
     
  • दुश्मन के सितम का खौफ नहीं हमको, हम तो दोस्तों के रूठ जाने से डरते हैं..
     
  • न किसी से दुश्मनी है सबसे अपनी यारी, तेरी शौतन तो पट गयी चल अब तेरी बारी..
     
  • नसीब अच्छे ना हो तो खूबसूरती का कोई फायदा नही, दीलो के शहेनशाह अकसर फकीर होते है..
     
  • नहीं चाहिए कुछ भी तेरी इश्क़ कि दूकान से, हर चीज में मिलावट है बेवफाई कि..
     
  • ना तो शायर हूँ मैं और न ही शायरी से मेरा कोई, वास्ता है बस शौक बन गया है..

100+ Facebook New Status >> Whatsapp status | Hindi

100+ Facebook New Status >> Whatsapp status | Hindi


  • नींद से मेरा ताल्लुक़ ही नहीं बरसों से; ख्वाब आ आ के मेरी छत पे टहलते क्यों हैं..
     
  • पगली तेरे सिवा में चॉकलेट तक किसी को ना दू, दिल तो बहोत दूर की बात है..
     
  • पढ़ रहा हुं मैं इश्क की किताब अगर बन गया वकील तो, बेवफओं की खैर नही..
     
  • पथ्थर समझ के हमें मत ठुकराओ, कल हम मंदिर में भी हो सकते हैं..
    पहुँच गये हैं कई राज़ मेरे, ग़ैरों के पास, मशवरा कर लिया था इक रोज़ अपनों के साथ..
     
  • पैदा तो में भी शरीफ हुवा था, पर शराफत से अपनी कभी नही बनी..
     
  • मत पुछो यारो हमने भी, कैसे कैसे चेहरे देखे हैँ, जो खुद ही जीत नही पाते,वो हमे हराने निकले हैँ..
     
  • मंदिर में फूल चढ़ा कर आए तो यह एहसास हुआ कि, पत्थरों को मनाने में, फूलों का क़त्ल कर आए हम।
     
  • मुझमे खामीया बहुत सी होगी मगर एक खूबी भी है.. मे कीसी से रीश्ता मतलब के लीये नही रखता..
     
  • मुश्किलें जरुर है, मगर ठहरा नही हूँ मैं, मंज़िल से जरा कह दो, अभी पहुंचा नही हूँ मैं.

100+ Facebook New Status >> Whatsapp status | Hindi


  • मेरी आँखों में छुपी उदासी को महसूस तो कर.. हम वह हैं जो सब को हंसा कर रात भर रोते है..
  • मेरी ‪तकदीर‬ को बदल देंगे मेरे ‪‎बुलंद‬ इरादे, मेरी ‪‎किस्मत‬ नहीं ‪मोहताज‬ मेरे हाँथों कि ‪लकीरों‬ कि
  • मेरी तन्हाई का मेरा सोंख न समजना, बहोत प्यार से दिया हे तोहफा किसीने..
  • मैं खुल के हँस रहा हूँ फकीर होते हुए, वो मुस्कुरा भी ना पाया अमीर होते हुए..
  • मैं झुक गया तो वो सज़दा समझ बैठे, मैं तो इन्सानियत निभा रहा था, वो खुद को ख़ुदा समझ बैठे..
  • मोहब्बतों के बाज़ार में नफ़रत नहीं मिला करती.. लेकिन नफ़रतों के बाज़ार में अक्सर मोहब्बत मिला करती है..
  • यहाँ सब ख़ामोश है कोई आवाज़ नहीं करता, सच बोलकर कोई किसी को नाराज़ नहीं करता..
  • यही तो मज़बूरी है यारों पत्तों में जेक और लाइफ में ब्रेक लगती है, तब ना इक्का काम आता है ना सिक्का..
  • युं ही हम दिल को साफ़ रखा करते थे, पता नही था की किमत चेहरों की होती है..
  • ये जो चाँद है न, तेरी चूडी का अक्श लगे है...
100+ Facebook New Status >> Whatsapp status | Hindi

100+ Facebook New Status >> Whatsapp status | Hindi
  • वक़्त के पंजे से बचकर कोई कहां गया है, मिट्टी से पूछिये सिकंदर कहां है..
     
  • वो शख़्स जो झुक के तुमसे मिला होगा, य़कीऩन उसका क़द तुमसे बड़ा होगा..
     
  • शब्दों को होठो पर रखकर दिल के भेद ना खोलो, मैं आँखों से सुन सकता हूँ तुम आँखों से बोलो..
     
  • शादी करंट के तार की तरह होती हैं सही जुड़ जाये तो, सारा जीवन रोशन और गलत जुड़ जाये तो जिंदगी भर झटके..
     
  • सड़क कितनी भी साफ हो धूल तो हो ही जाती है, इंसान कितना भी अच्छा हो भूल तो हो ही जाती है..
     
  • सब्र का बाँध टूटेगा, तो फ़ना कर के रख दूंगा, दुश्मन से जरा कह दो, अभी गरजा नही हूँ मैं.
     
  • सामान बाधें हुए इस सोच में गुम हुँ, जो कही के नही रहते वो कहाँ जाते है..
     
  • साला सोचा था शाम तक मैच और दारू चलेगी , अब लग रहा है सिर्फ दारू चलेगी मैच नहीं..
     
  • सिर्फ तूने ही कभी मुझको अपना न समझा, जमाना तो आज भी मुझे तेरा दीवाना कहता है..
     
  • हम उनको मनाने जायेंगे, उनकी उम्मीद ग़ज़ब की है; वे खुद चलकर आयेंगे, हमारी भी जिद्द ग़ज़ब की है..
100+ Facebook New Status >> Whatsapp status | Hindi
  •  हम उस ऊंचाई पर हे जहा तुम्हारे सर से ज्यादा उंचाई पर हमारे पांव रहते हे..
     
  • हम जिस्म नही, रूह को बस मे कर्नेका सौक रखते है, उजालो मे नही अँधेरो मे सवारते है.
     
  • हम दिल पर पत्थर रख के तुम्हे गोली मार देंगे.. जब दुशमन पत्थर मारे तो उसका जवाब फुल से दो.. पर वो फुल उसकी कबर पर होना चाहिये..
     
  • हम ना बदलेंगे वक्त की रफ़्तार के साथ, हम जब भी मिलेंगे अंदाज पुराना होगा..
     
  • हमसे मोहब्बत का दिखावा न किया कर, हमे मालुम है तेरे वफा की डिगरी फर्जी है..
     
  • हर आदमी अपनी जिंदगी में हीरो है, बस फर्क इतना ही है की, उसकी फिल्म कभी रिलीज़ नहीं होती..
     
  • हवा से कह दो कि खुद को आजमा के दिखाये, बहुत चिराग बुझाती है, एक जला के दिखाये..
     
  • हंसने की इच्छा ना हो तो भी हसना पड़ता है.. कोई जब पूछे कैसे हो तो मजे में हूँ कहना पड़ता है..
     
  • हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो.. वरना यूँ तो गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है..

0 Please Share a Your Opinion.: